Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखनऊ में भी रेयान इंटरनेशनल की तरह घटना से मचा हड़कंप, छात्र को टॉयलेट में बंधक बनाकर मारे चाकू

लखनऊ के एक स्कूल में गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसी घटना होने से हड़कंप मच गया। बुधवार को शहर के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र रितिक को टॉयलेट में बंधक बनाकर चाकू से हमला कर दिया गया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। घायल छात्र अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस को दिए गए अपने बयान में ‌रितिक ने जूनियर सेक्‍शन की एक छात्रा पर आरोप लगाया है। उसने कहा कि छात्रा ही उसे टॉयलेट ले गई और दुपट्टे से दोनों हाथ बांधकर चाकू से उस पर कई वार किए। छात्र जब चीखने लगा तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और लहूलुहान हालत में ही उसे टॉयलेट में बंद कर भाग गई।

छात्र ने दरवाजा खटखटाया तो स्कूल के डिसिप्लिन इंचार्ज अमित सिंह आए। दरवाजा खोलने पर नजारा देखकर वह चीख पड़े और सबको मौके पर बुलवाया।

पुलिस ने बुधवार दोपहर अस्पताल पहुंचकर छात्र के बयान दर्ज किए। स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। घटना की फुटेज खंगाली जा रही है। छात्र त्रिवेणीनगर का निवासी है और उसके पिता कोर्ट में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं।
आपको बता दें कि गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी। जिस पर देश भर में स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा पर काफी बहस हुई थी।