Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखनऊ के पदाधिकारियों के साथ हुई दो दिवसीय पी0एन0एम0 बैठक

लखनऊ |

पूर्वोत्तर रेलवे के मण्डल रेल प्रबन्धक कार्यालय सभागार में आज पूर्वोत्तर रेलवे मजदूर यूनियन,लखनऊ के पदाधिकारियों के साथ दो दिवसीय पी0एन0एम0 (स्थाई वार्ता तन्त्र) की बैठक का आयोजन हुआ|

 

 

पहले दिन की बैठक की अध्यक्षता कर रहे मण्डल रेल प्रबन्धक विजयलक्ष्मी कौशिक ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि रेल प्रशासन कर्मचारियों एवं उनके परिवार जनों को, कार्यक्षेत्र तथा आवासीय परिक्षेत्र में बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए सदैव अग्रसर रहेगा। इस अवसर पर उन्होने रेलवे प्रशासन की कार्य प्रणाली को सुगम एवं सहज बनाने के लिए यूनियन के प्रतिनिधियांे से पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया। 

 

 

इस अवसर पर एन.ई.रेलवे मजदूर यूनियन के लखनऊ मण्डल के मंडल मंत्री ए.के. वर्मा ने कर्मचारियों की नियुक्ति, एम.ए.सी.पी.एस पदोन्नति, कर्मचारी आवासों में पेयजल व्यवस्था, कार्य स्थान पर बेहतर सुविधा, रेलवे कालोनियों मे विद्युत व्यवस्था, वरीयता निर्धारण, स्थानंातरण, चिकित्सा सुविधा, सभी कार्यालय में महिला शौचालय की व्यवस्था, रोस्टर के अनुसार डियूटी, लार्जेस एवं मृतक आश्रित के अन्तर्गत होनी वाली भर्तियों से संबधित समस्याओं के निस्तारण हेतु चर्चा की गयी ।

इस अवसर पर अपर मण्डल रेल प्रबन्धक श्री मुकेश एवं समस्त शाखा अधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ मण्डल कार्मिक अधिकारी श्री डी.के.एस.चैहान ने किया ।