Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलीज़ होने से पहले ही तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड : ‘बाहुबली 2’

baahubali-2-trailer-in-february-28-1490700649मुंबई :  ‘बाहुबली 2’  का दर्शकों को इतनी बेसब्री से इंतजार है कि उन्होंने फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही ऑनलाइन टिकट बुक करा लिए हैं. ऑनलाइन टिकट बुकिंग एप ‘बुक माई शो’ ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि 24 घंटे में ‘बाहुबली 2’ के 10 लाख से ज्यादा टिकट बुक हुए हैं. इस तरह फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की टिकट बुकिंग का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फिल्म ‘दंगल’ ने ओपनिंग वीकेंड की करीब 35 प्रतिशत ऑनलाइन टिकट के जरिए ही कमाया था. ऑनलाइन टिकट के मामले में इस फिल्‍म ने ए‍क नया रिकॉर्ड बनाया है.

दरअसल ‘बाहुबली’ पार्ट वन ने आखिरी में एक सवाल छोड़ा था कि कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा. जिसका जवाब जानने के लिए दर्शकों में उत्सुकता है. इसी वजह से इतनी ज़्यादा मात्रा में लोगों ने मूवी रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन टिकट बुक करा लिए हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म भारत भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज़ हुए है. इस पोस्टर में बाहुबली को दमदार रूप में दिखाया गया है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.