Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को पहनाई सगाई की अंगूठी

‘बिग बॉस 14 ‘ के फर्स्ट रनर अप रह चुके राहुल वैद्य और उनकी लेडी लव दिशा परमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।दोनों 16 जुलाई को सात फेरे लेंगे। इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में राहुल और दिशा ने एक ब्रांड को एंडोर्स किया है।

उल्लेखनीय है सिंगर राहुल वैद्य ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ में ही टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय नेशनल टीवी पर दिशा ने भी राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद लगातार दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे फैंस के बीच होने लगे और वो दोनों को हमेशा के लिए एक साथ देखने का इन्तजार कर रहे थे, लेकिन अब फैंस की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली हैं।दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। यह शादी एक निजी समारोह होगा, जिसमें दिशा और राहुल के कुछ बहुत सीमित करीबी ही मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.