Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर फिर साधा निशाना, तुकबंदी में कही यह बात

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल डील और पेट्रोल-डीजल के दामों के लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इस बार अपनी बात तुकबंदी में कही है।

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि खाली जगह को भरिए…’मित्रों’ वाला राफेल है, टैक्स वसूली- महंगा तेल है, पीएसयू-पीएसबी की अंधी सेल है और सवाल करो तो जेल है… मोदी सरकार ____ है!”

गौरतलब है कि फ्रांस में एक जज ने भारत के साथ राफेल लड़ाकू विमान के सौदे में कथित भ्रष्टाचार की जांच के आदेश दिए हैं। भारत में इस सौदे को लेकर विपक्ष ने लगातार केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। कांग्रेस ने इस मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराने की मांग रखी है।

इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें एक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, चोर की दाढ़ी में तिनका।

बता दें कि राफेल के अलावा राहुल गांधी लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर हमलावर रहे हैं और कांग्रेस ने कई राज्यों में तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल गांधी ने एक बार ट्वीट कर लिखा कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव।

Leave a Reply

Your email address will not be published.