Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करण जौहर ने किया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ऐलान, आलिया-रणवीर की बनेगी जोड़ी

फिल्ममेकर करण जौहर लगभग पांच साल बाद फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। मंगलवार को करण जौहर ने अपनी नई फिल्म की घोषणा का दी है। बतौर निर्देशक करण जौहर की इस नई फिल्म का नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रखा गया है और फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे।

यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल सितम्बर में शुरू होगी। यह दूसरा मौका है जब रणवीर और आलिया एक बार फिर से बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों फिल्म ‘गली बॉय’ में एक साथ नजर आये थे। करण जौहर की इस नई फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद फैंस इस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर और आलिया के अलावा कई और बड़े स्टार भी नजर आएंगे। फिलहाल, इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। इस फिल्म के अलावा करण जौहर की बतौर निर्माता कई फ़िल्में कतार में हैं. जिसमें सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र, लाइगर आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.