Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राजभर का बागी रुख, नहीं शामिल होंगे कुंभ की कैबिनेट बैठक में

लखनऊ। प्रदेश की बीजेपी सरकार के सहयोगी दल भारतीय सुल्हेदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर बगवत के मूड में है। ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में प्रयागराज में होने वाली कैबिनेट बैठक में शामिल नहीं होंगे का ऐलान किया है। कहा जा रहा है कि कुंभ में कल होने वाली बैठक में सरकार राम मंदिर से जुड़ा कोई एलान कर सकती है।

गौरतलब है कि राजभर पहले ही प्रदेश सरकार पर हमलावर रहे हैं और अपने बयानों से योगी सरकार को असहज करते रहे हैं। वहीं अपना दल के भी भाजपा से नाराजगी की बात किसी से छुपी हुई नहीं है। अपना दल ने राज्य व केंद्र सरकार की ओर से होने वाले किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले ही इन्कार कर दिया है।

ओमप्रकाश राजभर ने सरकार को सामाजिक न्याय की रिपोर्ट लागू करने के लिए सौ दिन का समय दिया है। ऐसा न होने पर उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने की बात कही है। वहीं, उनके सपा-बसपा गठबंधन में भी शामिल होने पर अटकले लगती रही हैं। उन्होंने भाजपा पर ये कहकर भी निशाना साधा था कि राम मंदिर मुद्दा वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान बंटाने के लिए उठाया जा रहा है जबकि सरकार को शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए काम करना चाहिए।