Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राखी सावंत ने फिल्मे न मिलने पर किया ये काम, नए रूप में आई सामने…

Image result for राखी सावंत

ड्रामा क्वीन राखी सावंत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। बात चाहे किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं। राखी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं।

वह अक्सर अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती हैं। हर बात में अपना अलग नजरिया रखने वाली राखी फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं। राखी सावंत आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं।

घर वालों ने नहीं दी इजाजत 

फिल्म ‘अग्निचक्र’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत ने कई हिट आइटम सॉंग्स दिए हैं। राखी अपनी बातों से वो मीडिया में चर्चा में रहीं, लेकिन उससे ज्यादा वो अपने खराब कपड़ों की वजह से गॉसिप में रही हैं। एक शो में राखी सावंत ने कहा था- मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते।

लेकिन राखी हार कहां मानने वाली थीं एक्ट्रे स बनने की चाह में राखी ने अपना घर छोड़ दिया। राखी कहती हैं- जब मैं मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, कई लोगों ने मुझे बुरी नजर से भी देखा। राखी इन सब से थक हारकर डांस बार में काम करने की सोचने लगीं।

अपने लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए राखी ने सर्जरी का सहारा लिया। एक इंटरव्यू में राखी ने कहा था- ‘जब सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।’ राखी ने ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया है। राखी ने लिपोसक्शन भी करवाया है।

राखी सावंत रियलिटी शो की दुनिया में ‘राखी का स्वयंवर’ नाम का रियलिटी शो भी लॉन्च कर चुकी हैं। राखी की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंगला है जिसकी करीब कीमत 11 करोड़ रुपए है। इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों की मानें तो राखी करीब 30 करोड़ की संपत्ति का मालकिन हैं और ये संपत्ति उन्होंने खुद बनाई है। राखी के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडेवर कार भी है। राखी की कमाई ज्यादातर स्टेज परफॉर्मेंस से आती है।