Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रवीना ने बेटी संग बनाया गज़ब टिक टॉक वीडियो, देख आपके उड़ जाएँगे होश…VIDEO

लॉकडाउन मे इन दिनो हर कोई घर मे अपने परिवार के साथ घर पर ही कुछ न कुछ कर रहा है इसी होड मे हर सेलिब्रिटी भी नज़र आ रहें हैं, दरअसल इन दिनो बॉलीवुड अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

जहा उनके सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने से लेकर फनी टिकटॉक वीडियोज की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। आपको बता दें, रवीना टंडन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया प खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है।

इस वीडियो में एक्ट्रसे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं, साथ ही कहती हैं आई एम बेबी।

रवीना टंडन

रवीना टंडन अपने टिकटॉक वीडियो में येलो टॉप और जींस में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

इस टिकटॉक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुस्कान लाने के लिए कुछ प्रयास.” उन्होंने कैप्शन में अपनी बेटी रशा ठडानी को भी टैग किया और लिखा, “माई बेबी और मेरी टिकटॉक रिंग मास्टर.”

अपने वीडियो और फोटो शेयर करने के साथ-साथ रवीना टंडन अपने विचारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्ररेस समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं।