Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रवीना की मोहब्बत मे शख्स ने किया ऐसा काम, देखते ही रोते-रोते किया प्रपोज…video

लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सभी स्टार्स काफी एक्टिव रहते हैं जिनमे से एक हैं रवीना टंडन इन दिनो अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

इसी बीच रवीना ने अपना एक पुराना मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। आपको बता दें, इस वीडियो में उनका एक क्रेजी फैन नजर आ रहा है।

रवीना टंडन

इतना ही नहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में रवीना अपने फैंस से घिरी हुई दिख रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में उनका एक फैन उनके नाम का टैटू गुदवाए खड़ा दिखाई दे रहा है, और रवीना को देखते ही उनका फैन इमोशनल हो जाता है और इसके साथ ही उन्हें गुलाब भी देता है।

वीडियो में रवीना के आस-पास खड़े कुछ लोगों की आवाज भी आ रही है, जो कह रहे हैं कि उनका यह फैन कल भी उनसे मिलने आया था। वह दो दिनों से कड़ी धूप खड़े होकर उनका इंतजार कर रहा है। इस पर रवीना अपने फैन से मिलती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फैन ने सीने पर गुदवााया है, ‘रवीना मेरी भगवान है।’

View this post on Instagram

When I’m forced to smile for the cameras ????

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

इससे पहले रवीना के एक फैन ने उन्हें शादी के लिए तक प्रपोज कर दिया। जिसका रवीना ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। रवीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की।