Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘रईस’ के प्रमोशन में मातम, हुई भगदड़ और गई जान

फिल्‍म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए वडोदरा पहुंचे शाहरुख से मिलने के लिए स्टेशन पर भगदड़ मच गई जिससे एक की मौत हो गई है। शाहरुख अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं। इस दौरान वडोदरा स्टेशन पर शाहरुख को देखते ही भगदड़ मच गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग बेहोश हो गए।Rais-SRK-for-the-promotion-will-reach-Delhi-by-train (1)

बेहोश लोगों में 2 पुलिसवाले भी थे। शाहरुख ट्रेन से मुबंई से दिल्ली का सफर कर रहे थे। इस दौरान वह रात 10:30 बजे वडोदरा स्टेशन पहुंचे। स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर ट्रेन 10 मिनट रुकी। शाहरुख की आने की खबर के कारण स्टेशन में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ में कुछ लोगों ने शाहरुख से मिलने और उन्हें एक नजर देखने के लिए ट्रेन का शीशा भी तोड़ दिया।

पुलिस को स्थिति बेकाबू होते देख लाठी चार्ज करना पड़ा जिसके बाद भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में दम घुटने से एक आदमी की मौत हो गई और 4 घायल हो गए।

मरने वाले व्यक्ति की पहचान सामाजिक कार्यकर्ता फहीद खान के रूप में हुई है। शाहरुख ने इस घटना पर दुख जताया है। इसके साथ ही शाहरुख ने क्रिकेटर इरफान खान और युसुफ खान को फरीद के परिवार की हर संभव मदद करने के लिए कहा है।

नोट- शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ एक दिन बाद 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.