Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में योगीराज : मुख्यमंत्री पद के लिए पीएम मोदी की मौजूदगी में करेंगे शपथ ग्रहण: आदित्यनाथ

59336_04052014085651लखनऊ : पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर चला आ रहा संस्पेंस खत्म हो चूका है. उत्तर प्रदेश में आज से योगी राज की शुरुआत होगी. आज दोपहर को 2:15 बजे लखनऊ के स्मृति उपवन में योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. योगी आदित्यनाथ के साथ दो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी शपथ लेंगे. इसके अलावा खबर है कि योगी आदित्यनाथ के अलावा 43 मंत्री भी शपथ लेंगे.

समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्रियों सहित कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. समारोह में 50 हजार से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है. बता दे कि शपथ ग्रहण समारोह से पहले आज सुबह योगी आदित्यनाथ खुद समारोह स्थल पर पहुंचे और समारोह की तैयारियों की जानकारी ली.

उन्हें अधिकारियों ने समारोह की जानकारी दी. गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ कल मुख्यमंत्री पद के लिए खुद का नाम फाइनल होने के बाद गोरखपुर रवाना हो गए थे. गोरखपुर रवाना होने से पहले उन्होंने डीजीपी जावेद अहमद, प्रिंसिपल सेक्रेटरी देवशिष पांडा और एसएसपी लखनऊ से मुलाकात की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.