Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी में घने कोहरे का जबरदस्त असर, देखिए चलते-चलते कैसे आपस में भिड़ी ये गाड़ियां

गुरुवार तड़के नॉर्थ यूपी में घने कोहरे का जबरदस्त असर देखने को मिला। कोहरे के कारण छाई धुंध से कानपुर, फतेहपुर, कानपुर देहात, बांदा समेत आसपास के कई जिलों में हाईवे पर जा रहे वाहन आपस में भिड़ गए। अलग-अलग दुर्घटनाओं में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। 

गुरुवार की सुबह फतेहपुर खागा पूर्वी बाईपास साईं मंदिर के पास कोहरे के कारण कानपुर से आ रहे सेल्स टैक्स कमिश्नर की कार ट्रक के पीछे घुस गई। कार सवार कमिश्नर को भी चोटें लगना बताया जा रहा है। खागा कोतवाली पुलिस ने उन्हें हरदों अस्पताल भिजवाया है।

कानपुर के महाराजपुर पुरवामीर में कोहरे की वजह से सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क पर कई गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। जिसकी वजह से 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा। 

कानपुर घाटमपुर के धर्मपुरबम्बा में डम्फर और ट्रक की टक्कर से एक की मौत की सूचना है। ये दुर्घटना भी कोहरे की वजह से हुई है।  

कोहरे के कारण सुबह कानपुर घाटमपुर से हमीरपुर रोड पर चलने में असुविधा होने के कारण एक ट्रक डंपर से टकराया। यह घटना नौबस्ता हमीरपुर रोड पर गल्ला मंडी के पास पेट्रोल पंप के नजदीक हुई। किसी भी व्यक्ति के आहत होने की कोई सूचना नहीं है कोहरे में सड़क न दिखने के कारण ट्रक रोड पर खड़े डंपर में टकराकर अनियंत्रित हो गया था। जिसमें ड्राइवर सुरक्षित है।

घने कोहरे के कारण कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक की गाड़ी डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सिकन्दरा विधानसभा के उपचुनाव में अपर पुलिस अधीक्षक निरीक्षण करने जा रहे थे। गाड़ी में गनर समेत 3 लोग थे। सभी बाल-बाल बच गए। 

बांदा में  घने कोहरे में पुलिया से टकराकर डीसीएम पलट गई। इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि ड्राइवर घायल है। जसपुरा के पास ये गुरुवार सुबह की घटना है।