Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोदी की काशी में बोले योगी कैसा भारत होना चाहिए इसका चिंतन जरूर करें

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर पीएम के संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री योगी ने काशी हिन्दू विश्विविद्यालय (बीएचयू) में आयोजित शताब्दी समारोह में शिरकत की। इस मौके पर योगी ने छात्रों से कहा कि बीएयचू के छात्रों ने दुनियां भर में अपना नाम रौशन किया है। यहां से निकला हुआ छात्र चाहे जहां भी रहे अपने मूल को नहीं भूलता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सामने विकास का एक विजन प्रस्तुत करने का काम किया है।
योगी ने कहा कि जब कोई अच्छा करे तो उसकी तारीफ जरुर होनी चाहिए। 1916 में गांधी जी का नेतृत्व प्राप्त हो रहा था। महामना मालवीय जी ने बीएचयू की नींव रखी। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय ने देश के सामने मिशाल दिया है। मालवीय जी ने जो कदम उठाया उसी का परिणाम है कि विश्व में उनकी ख्याति है। यहां से निकला स्टूडेंट विश्व में कही भी रहे अपनी कृतज्ञता जरूर जाहिर करता है। सीएम ने कहा कि देश के सामने विजन ,पीएम मोदी ने रखा है। आज़ादी के 75 वर्ष यानी 2022 में जब हीरक जयंती मनाएं तो कैसा भारत होना चाहिए इसका चिंतन जरूर करें। प्रधानमंत्री के रूप में एक ऐसा व्यक्ति है जो देश को बदलना चाहता है। सबको उनका साथ देना चाहिए।