Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोटोरोला का नया बजट स्मार्टफोन होगा Moto C, कीमत सिर्फ……

moto_c_leak_1024_1496388245_749x421भारतीय बाजार में मोटोरोला का एक नया बजट स्मार्टफोन उपलब्ध हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto C भारत में बिक रहा है जिसकी कीमत 6,299 रुपये है. केरल के ऑफलाइन रिटेलर ने पुष्टि की है कि वहां इसे बेचा जा रहा है.

Moto C पहले की कुछ बाजारों में उपलब्ध है. 5 इंच डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में MediaTek क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिकस्ल का रियर कैमरा है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

खास बात यह है कि इसमें एंड्रॉयड का मौजूदा वर्जन Nougat 7.0 दिया गया है. इसकी बैटरी 2,350mAh की है.

तस्वीरों को देखें तो पाएंगे कि इस स्मार्टफोन कैपेसिटिव नेविगेशन बटन दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर का न होना बाजार में इसे रेस में पीछे कर सकते है. क्योंकि शाओमी इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर देती है.

स्पीकर ग्रिल स्मार्टफोन के पीछे है जबकि ऑडियो जैक ऊपर की तरफ दिया गया है . यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट में आ उपलब्ध हो सकता है. एक वर्जन में 3G होगा जबकि दूसरे में 4G दिया जा सकता है. हालांकि रिटेलर के पास कौन सा वर्जन उपलब्ध है यह साफ नहीं है. फिलहाल कंपनी ने भी आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नही कहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.