Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मैं अपने बच्चे को बंद करके नहीं रख सकती : मीरा राजपूत

फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनकी बेटी मिशा की फोटोज सोशल मेडिया पर छाये रहते हैं. अभी कुछ समय पहले मिशा की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमे वह अपनी दादी के साथ कत्थक सीखती हुई दिखाई दे रही थी. हाल ही में मीरा अपनी कुछ सहेलियों के साथ अपनी बेटी मिशा को प्लेग्राउंड में खेलने के लिए गईं थी, जिसके फोटोस सोशल मीडिया पर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गए.

वायरल हुई फोटोस में आसानी से देखा जा सकता है कि मीरा और मिशा इस पार्क में आकर बेहद खुश हैं और यहां राइड्स पर खूब एन्जॉय भी कर रही हैं. इन तस्वीरों में मिशा बेहद क्यूट लग रही हैं. इसी बात को लेकर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “दोस्तों प्लीज थोड़ा दया करो…. बच्चों को अपना बचपन खुशी के साथ बिताने दो और उनकी तस्वीरों का काम उनके माता-पिता पर छोड़ दें.” कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब मीरा से मीशा को मीडिया से मिल रहे अटेंशन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, “यह तो होता ही रहेगा. मैं मीशा को हमेशा बंद दरवाजे के पीछे नहीं रख सकती. मैं उसे सामान्य बचपन देना चाहती हूं.”

बॉलीवुड के गलियारों में शाहिद की बेटी मीशा अपनी क्यूटनेस और ड्रेसिंग सेन्स को लेकर काफी फेमस है. और वह अक्सर अपनी ब्यूटीफुल मम्मी मीरा राजपूत और हैंडसम पापा शाहिद कपूर के साथ स्पॉट की जाती हैं.