Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुंबई पुलिस पर भी चढ़ा सलमान की रेस-3 का फीवर

बॉलीवुड फिल्म रेस-3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स की बाढ़ सी आ गई. तमाम यूजर्स ने इस ट्रेलर के सीन्स के मीम्स बना कर अपने अकाउंट से शेयर किए. मुंबई पुलिस भी इस रेस में पीछे नहीं रही. बुधवार को मुंबई पुलिस के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक मीम शेयर किया गया. हालांकि यह मीम फिल्म या उसके किसी किरदार का मजाक बनाने के लिए नहीं बल्कि एक काम का मैसेज देने के लिए था.रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म रेस-3 में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म इसी साल 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका ट्रेलर और म्यूजिक पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुका है.

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें डेजी शाह कहती हैं- माय बिजनेस इज माय बिजेस, नन ऑफ योर बिजनेस. मुंबई पुलिस ने इसी डायलॉग पर मीम बनाया है और डेजी की तस्वीर पर लिखा- यदि कोई ऑनलाइन आकर आपकी पर्सनल डिटेल्स मांगे तो कहिए. माय डाटा इज माय डाटा, नन ऑफ योर डाटा. जनहित के लिए जारी किया गया यह संदेश यह बताने के लिए है कि ऑनलाइन किसी को भी अपनी निजी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जानी चाहिए.

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म रेस-3 में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म इसी साल 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका ट्रेलर और म्यूजिक पहले ही लोगों के दिलों में जगह बना चुका है.