Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मिशन 2019 के लिए यूथ से बूथ तक पहुंचने का मंत्र, बैठक में भावुक हुए पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले लोकसभा में जीत हासिल करने के लिए भाजपा को यूथ से बूथ तक पहुंचने का मंत्र दिया है। गुजरात-हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर संसदीय दल की बैठक में हुए भव्य स्वागत के बाद भाषण के दौरान पीएम मोदी बार-बार भावुक हुए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान इंदिरा गांधी के कार्यकाल में जहां उसके पास 18 राज्य थे, वहीं वर्तमान में हमारे पास 19 राज्य हैं। 
इस दौरान पीएम ने कहा कि साल 1984 में हमारे पास महज दो सीटें थीं। हम कड़ी मेहनत से यहां तक पहुंचे। यहां तक पहुंचने के लिए विकास को शासन का मूल मंत्र बनाया। उन्होंने कहा कि लोगों का भरोसा पार्टी के प्रति मजबूत हुआ है। लोग विकास की राजनीति को हाथों हाथ ले रहे हैं। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि लोगों का भरोसा बनाए रखने के लिए हमें युवा वर्ग के साथ हर बूथ पर अपनी मजबूत पकड़ बनानी होगी। बैठक शुरू होने से पहले गुजरात-हिमाचल की जीत पर पीएम मोदी और अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया।

शाह की जमकर तारीफ

अपने भाषण में पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष शाह की सांगठनिक क्षमता की जम कर तारीफ की। पार्टी को मिल रही लगातार जीत के लिए संगठन की ओर से की जा रही कड़ी मेहनत को श्रेय दिया। बाद में गुजरात के सांसदों से अलग से मुलाकात कर जीत की बधाई दी। 

बैठक के बीच कृष्णा की हालत बिगड़ी

बैठक के दौरान ही राज्य मंत्री कृष्णा राज की हालत बिगड़ गई। सांस लेने में तकलीफ के बीच उनका संसद भवन के डॉक्टरों ने निरीक्षण किया और नजदीकी राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया।