Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मसक्कली गर्ल पर भड़के महानायक, ट्वीट का जवाब न देने पर हुए गुस्सा

Captureबॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 32 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बॉलीवड सेलेब्स ने इस ‘मसक्कली गर्ल’ को सोशल मीडिया पर विश किया और सभी को रिप्लाई भी किया. हालांकि सोनम की नजरों से गलती से महानायक अमिताभ बच्चन का बधाई संदेश छूट गया और अमिताभ की नाराजगी का शिकार होना पड़ा.

दरअसल, मेगास्टार इस बात से नाराज थे क्योंकि उन्हें सोनम से जवाब नहीं मिला जबकि उन्होंने एसएमएस के जरिए एक्ट्रेस को बधाई दी थी. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘और मेरे बारे में क्या? मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर. मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर बधाई का एसएमएस किया था और तुमने उसका तक जवाब नहीं दिया.’ और इसके मैसेज के साथ अमिताभ बच्चन ने गुस्से वाले इमोजी भी बनाए.

इसके जवाब में बिग बी से माफी मांगते हुए सोनम ने ट्विट किया, ‘हे भगवान सर! मुझे नहीं मिला. मैं हमेशा रिप्लाई करती हूं. धन्यवाद सर. मुझे जूनियर बच्चन का मैसेज मिला. मैं आपसे माफी मांगती हूं.

बता दें कि बॉलीवुड की सोनम कपूर हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिल्ली की गलियों में घूमती हुई नजर आईं थी. एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्पेशल डे को सेलेब्रेट करने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड संग दिल्ली पहुंची थी. दरअसल, मौका था उनके जन्मदिन का. यह खास दिन उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ खास अंदाज में मनाया. इस दौरान सोनम ने दिल्ली के हाई-टेंपरेचर के साथ अपनी और अपने ब्वॉयफ्रेंड की कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.