Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलायका का बिकिनी लुक हुआ वायरल, देखें तस्वीरें

मलायका अरोरा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर, इस वक़्त उनकी मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान ली गयी तस्वीरें इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इन तस्वीरों में मलायका अलग-अलग अंदाज़ में दिख रही हैं और फ़ैंस को उनका हर अंदाज़े-बयां ख़ूब भा रहा है, जिसकी वजह से तस्वीरें वायरल हो गयी हैं।

मलायका का पिछला वीकेंड मालदीव में गुज़रा, जहां वो अपने गर्ल गैंग के साथ वेकेशन के लिए गयी थीं। इस दौरान मलायका ने बिकिनी पहनकर समदंर के नीले-हरे पानी में ख़ूब मस्ती की। मलायका के फैंस क्लब ने इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। 45 साल की मलायका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर उन्हें कॉम्लीमेंट्स भी मिलते हैं।  

मलायका ने मालदीव में डीप नेक ड्रेसेज़ से भी ख़ूब दिल धड़काए। बता दें कि पति अरबाज़ ख़ान से अलग होने के बाद से ही मलायका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों ने अब सार्वजनिक रूप से घूमना शुरू कर दिया है और अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे। 

मलायका और अर्जुन एक्सर एक-दूसरे के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं। अर्जुन मलायका की तस्वीरों पर कमेंट भी करते हैं। 

View this post on Instagram

Jus lounging around …… #madives#verycasually

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 मलायका की तस्वीरों पर कई बार यूज़र्स उल्टे-सीधे कमेंट भी कर देते हैं, मगर मलायका को इनसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। मलायका की फ़िटनेस कई लोगों को प्रेरित भी करती है और इसके लिए उन्हें सराहा जाता है। काम की बात करें तो मलायका छोटे पर्दे पर रिएलिटी शो में जज के रोल में नज़र आती रही हैं।