Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ी खबर: गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी आज जाएंगे अपने गांव, जानिए पूरा शेड्यूल…

गुजरात दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गांव वडनगर पहुंच गए हैं। पीएम बनने के बाद मोदी पहली बार वहां गए हैं, ऐसे में तैयारियां भी उसी हिसाब से की गई हैं। मोदी का रोडशो शुरू हो गया है।

– मोदी ने अपना रोडशो शुरू कर दिया है।

स्टेशन के दूसरे कोने पर कई पेंटिंग और सजावटी चीजें लगी हैं, जिनमें से एक पर यह भी लिखा है कि भारत-चीन युद्ध के दौरान मोदी स्टेशन पर आने वाले भारतीय सैनिकों को चाय और खाना खिलाया करते थे।

पीएम मोदी गुंजा गांव में अपने चॉपर से उतरेंगे, वडनगर वहां से छह किलोमीटर दूर है। इस पूरे रास्ते को भी सजाया गया है। सड़क पर दोनों तरफ मोदी की पुरानी और बचपन की तस्वीरें लगाई गई हैं। साथ ही मोदी के गुजरात के सीएम और देश का पीएम रहते जिन बड़ी योजनाओं की शुरुआत की गई उनको भी दर्शाया गया है।

क्या है प्रोग्राम?

मिल रही जानकारियों के मुताबिक, मोदी गुंजा से अपना रोड शो शुरू करते हुए वडनगर जाएंगे। इस बीच रेलवे स्टेशन, उनका स्कूल और हटकेश्वर मंदिर पड़ेगा। वहां मोदी पूजा भी कर सकते हैं, वहीं पर वह तलाब है जहां से मोदी कथित रूप से मगरमच्छ का बच्चा उठाकर अपने घर ले गए थे। उसके बाद मोदी GMERS मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का उद्घाटन करके एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे। मोदी के आने की खबर से वडनगर के साथ-साथ आस-पास के गांववाले भी जोश से भरे हुए हैं। बीएन हाई स्कूल जिसमें मोदी बचपन में पढ़े थे वहां के बच्चे मोदी का स्वागत करने के लिए तैयारियों में लगे हैं।