Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: CM योगी का दो दिवसीय गुजरात आज, भाजपा की गौरव यात्रा में होंगे शामिल

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी गौरव यात्रा निकाल रही है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इसकी शुरुआत की थी,  इस यात्रा का नेतृत्व गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कर रहे हैं। वहीं आज इस यात्रा में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होने सूरत जाएंगे।

– बता दें कि 1 अक्टूबर को नितिन पटेल के नेतृत्व में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ने सरदार पटेल की जन्मभूमि से गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

– सीएम योगी इस यात्रा में कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। योगी सूरत के चोरयासी विधानसभा क्षेत्र के सचिन क्षेत्र में जनसभा करेंगे। सीएम रात्रि निवास सूरत सर्किट हाउस में करेंगे। 

– अगले दिन (14 अटूबर) सीएम सूरत से विमान से भुज जाएंगे। वहां पर वह गुजरात गौरव यात्र में शमिल होंगे और कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कच्छ पहुंचेगे। वहां से वह देर रात दिल्ली पहुंचेंगे। दिल्ली में रुकने के बाद सीएम रविवार को लखनऊ लौटेंगे।