Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर : देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी आज गुजरात गौरव महासम्मेलन को करेंगे संबोधित….

अहमदाबादः गुजरात में विधानसभा चुनावों की तारीख तय होने से पहले बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोई कोरी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी फेहरिस्त में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी के मुताबिक गांधीनगर के करीब प्रधानमंत्री ‘गुजरात गौरव महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसका आयोजन भाजपा गुजरात गौरव यात्रा के आज समाप्त होने के मौके पर किया जा रहा है. 

गुजरात गौरव सम्मेलन को लेकर पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया, ‘‘दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं. हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे. ’’ विधानसभा चुनाव में उतरने जा रहे गुजरात की बार बार यात्रा कर रहे मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि दो गुजरात गौरव यात्राओं से जनशक्ति का जोश सामने आया और विकास एवं सुशासन की राजनीति में गुजरात का दृढ़ विकास झलका.

 प्रदेश अध्यक्ष वघानी ने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरूआत एक अक्तूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया . यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी . उन्होंने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख भाजपा कार्यकर्ताओं का मागर्दशन करेंगे .’’ उन्होंने बताया कि इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे .पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था . उन्होंने 8 अक्तूबर को अपने गृहनगर वडनगर से लगे इलाके में रोडशो भी किया था .

गुजरात में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 30 दिनों में चौथी बार गुजरात जा रहे हैं. इससे पहले बुलेट ट्रेन, सरदार सरोवर बांध, वडनगर की यात्रा पर वह गुजरात गए थे. पीएम मोदी का पिछला गुजरात दौरा 8 तारीख को ही हुआ था, जब वह अपने गृहनगर वडनगर गए थे.