Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को मार गिराया, कई AK-47 भी बरामद

army_594b2f7e2b2dbनई दिल्ली : जब से सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सेना को आतंकियों के खात्मे की खुली छूट दी है, तब से सेना के हौंसले बुलंद है और वह लगातार आतंकियों को ढेर कर रही है. ताज़ा मामला पुलवामा जिले के ककापोरा इलाके का सामने आया है जहाँ सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है.

इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को इलाके में आतंकवादियों कि छुपे होने की सूचना पर बुधवार शाम करीब छह बजे इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया गया. जब सुरक्षा बल तलाशी ले रहे थे तब वहां छिपे कुछ आतंकवादियों ने गोलीबारी करना शुरू कर दी. इस बीच भीड़ ने सुरक्षाबलों का ध्यान भटकाने के लिए उन पर पथराव भी किया. लेकिन सुरक्षा बल के सैनिक मोर्चा लेते रहे . आखिर इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया .उनके पास से तीन एके-47 बरामद की गई.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार को ही उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में मंगलवार रात शुरू हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को सेना ने ढेर कर दिया था. मारे गए आतंकवादियों की पहचान इंद्रगाम पत्तन निवासी बासित अहमद मीर और बरत सोपोर के गुलजार अहमद के रूप में हुई थी. लश्कर के एरिया कमांडर मत्तू की मौत के बाद सेना लगातार आतंकियों को मार गिरा रही है.इससे आतंकियों में घबराहट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.