Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर : केरल में एक सड़क का नाम गाजा स्ट्रीट रखा, खुफिया एजेंसियां हुई अलर्ट

Captureतिरुवनंतपुरम : केरल में एक सड़क को गाजा स्ट्रीट नाम दिए जाने के बाद यह जगह खुफिया एजेंसियों की नजर में चढ़ गई है. बता दें कि कसरगोद नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले तिरुथी वार्ड में यह नाम इजराइल और मिस्र के बीच स्थित गाजा पट्टी के नाम पर रखा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार तिरुथी की जुमा मस्जिद से लगी इस रोड़ को पिछले महीने गाजा स्ट्रीट नाम दिया गया है और इसका उद्घाटन कसरगोद के जिला पंचायत अध्यक्ष एजीसी बशीर ने किया था. बशीर ने कहा कि वो जगह नगर पालिका के न्यायाधिकार क्षेत्र में आती है लेकिन अंतिम क्षणों में मुझे बुला लिया गया.वहीं नगर निगम वाले इस पूरी घटना को लेकर अनजान बन रहे हैं.जबकि स्थानीय भाजपा नेता इसे जान बुझकर किया गया काम बता रहे है.

उधर,ख़ुफ़िया एजेंसियां इसे कट्टरपंथी प्रभाव के रूप में देख रहीं हैं. स्मरण रहे कि यहां से 2016 में 21 युवक लापता हो गए थे और आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने आतंकी संगठन आईएस में प्रवेश ले लिया है. ऐसी दशा में यह इलाका ख़ुफ़िया एजेंसी के रडार पर आ गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.