Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ा खुलासा: लांच से पहले Moto X4 के फीचर आए सामने!

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटो एक्स 4 स्मार्टफोन के लांच से पहले स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर में दिया जायेगा. स्मार्टफोन में आगे की तरह एक होम बटन दिया जायेगा. आने वाले स्मार्टफोन की कीमत 350 यूरो(लगभग 26,500 रूपये) कंपनी आने वाले आईएफए इवेंट में लांच कर सकती है. 

ग्राहकों के लिए यह स्मार्टफोन 5.2 फुल एएचडी 1080×1920 पिक्सल एमोलेड डिस्प्ले वाला होगा. गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और परफॉर्मन्स के लिए एकल स्नैपड्रैगन 630 होगा. जिसमे एड्रीनो 508 जीपीयू और मल्टीटॉस्किंग के लिए 4 जीबी रैम दिया जायेगा. ड्यूल सिम सपोर्ट वाले स्मार्टफोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा सेटअप के चलते 13 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा होगा. जिसे मोनोक्रोम के लिए इस्तेमाल किया जायेगा. फ्रंट कैमरा में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होगा. पॉवर सप्लाई के लिए 3000 एमएएच बैटरी के होने की बात सामने आयी है. यह फ़ोन एंड्राइड के नॉगट पर कार्य करेगा. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.