Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड में सबको पछाड़ गूगल सर्च में Top पर पहुंची सपना चौधरी

हरियाणा की देसी गर्ल सपना चौधरी के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही मे गूगल ने इस साल2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी की जिसमें सपना चौधरी का भी नाम शामिल है। इतना ही नहीं गूगल ने जो लिस्ट जारी की है उसमें सपना चौधरी ने टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहीं।

यह पहली बार हुआ है जब सितारों की लिस्ट जारी हुई है और उसमें सलमान और शाहरुख खान नीचे दिखाई दे रहे है। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को कड़ी टक्कर दी है।

वहीं गूगल ने एक और लिस्ट जारी की है जिसमें सिर्फ भारत में इस साल सर्च की गई पर्सनालिटी का नाम है। इस लिस्ट में भी सपना चौधरी ने टॉप 13 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। इस लिस्ट में आंख मार कर देश-दुनिया का मन मोह लेने वाली प्रिया प्रकाश वारियर पहले पायदान पर हैं वहीं दूसरे नंबर पर न‍िक जोनस और सपना चौधरी इस ल‍िस्ट में तीसरे स्‍थान पर हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना हरियाणा के करनाल में अपना परफॉमेंस कर रही थी। जब वह रिंग में उतरी तो पास खड़ी भीड़ में से किसी शख्स ने उन पर लोहे की किसी चीज से हमला बोल दिया। जिसके बाद सपना को काफी गुस्सा आया और उन्होंने वहां खड़ी भीड़ से कहा कि अगर मां का दूध पिया होता तो पहले ही आगे आकर फेंक देता।

सपना की इस बात को सुनकर भीड़ में खड़ा एक शख्स इसी बात पर बात करता है। जिसको जवाब सपना एक शेर सुनाते हुए देती हैं। सपना कहती हैं- कलाकार किसी वसर का गुलाम नहीं होता, और महफिल में यह यूं ही बदनाम नहीं होता, और यह बिक जाए तो प्यार में बिक जाए, वरना खरीदने वाले के पास इसका दाम नहीं होता है।