Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने ब्रेट रैटनर को सिखाया ‘लुंगी डांस’

Shahrukh-Khan-HD-Photos-3सैन फ्रांसिस्को| सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सिग्नेचर ‘लुंगी डांस’ स्टेप को अमेरिकी फिल्मकार ब्रेट रैटनर को सिखाया। रैटनर ने अभिनेता को अपनी फिल्म ‘रश ऑवर’ के सीक्वल में निर्देशित करने की इच्छा भी जताई है। दोनों ने सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एसएफआईएलएम) के दौरान एक साथ मंच साझा किया। अपने 60वें संस्करण के मौके पर महोत्सव ने शाहरुख खान का सम्मान किया। रैटनर ने कहा कि एक दिन भारत में मैं शाहरुख को लेकर ‘रश ऑवर’ बनाना चाहता हूं।

शाहरुख खान ने ब्रेट रैटनर को सिखाए लुंगी डांस के स्टेप

फिल्मी हस्तियों ने शुक्रवार शाम को कैस्ट्रो थिएटर में हुए समारोह में बातचीत के दौरान काफी हंसी-मजाक भी किए।  अभिनेता के साथ निजी बातचीत से पहले रैटनर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ एकल तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख के साथ..एसएफएफआईएलएम में हमारी बातचीत के लिए तैयार हो रहा हूं।

बाद में उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें शाहरुख खान उन्हें ‘लुंगी डांस’ के स्टेप सिखाते नजर आ रहे हैं, हालांकि यह गाना उपलब्ध नहीं था और शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में इसे गाते हुए रैपटर को स्टेप सिखाया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि एसएफएफआईएलएम में किंग खान के साथ। प्रेरणादायक, विनम्र, एक महान डांसर। रैटनर ने शाहरुख को अपनी प्रतिकृति का एक छोटा सा डॉल भी भेंट किया।

शाहरुख खान ने उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया कि एफएफआईएलएम में शानदार शाम के लिए आपका धन्यवाद रैटनर..आपका डॉल आपकी तरह शानदार है। शाहरुख ने इस सम्मान के लिए फिल्म महोत्सव के अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया। इस महोत्सव का हिस्सा शाहरुख की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ भी बनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.