Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री करेगी प्रभास संग ‘साहो’ में रोमांस

‘बाहुबली’ बन प्रभास सभी के दिलों पर छा गए हैं। अब फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘साहो’ का इंतजार है जिसका टीजर ‘बाहुबली 2’ के साथ रिलीज किया गया था। ‘साहो’ में कौन सी एक्ट्रेस प्रभास संग रोमांस करेगी इसकी खोज पिछले कई दिनों से चल रही थी जो अब खत्म हो गई है।
मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के नाम पर मुहर लगा दी है। फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी और श्रद्धा कपूर के नाम पर ही सबसे ज्यादा चर्चा हो रही थी जिसमें बाजी श्रद्धा मार गईं। खबरों के मुताबिक अनुष्का के हाथों से ये फिल्म उनके वजन के कारण फिसली है।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने मुंबई मिरर से बात करते हुए बताया, ‘श्रद्धा इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। हम उन्हें साइन कर के काफी खुश हैं। ‘साहो’ प्रभास की पहली हिंदी फिल्म है और ये हम सभी के लिए काफी स्पेशल है।’ ये फिल्म तीन भाषाओं में फिल्माई जाएगी, हिंदी, तमिल और तेलुगू। प्रभास ने इसकी शूटिंग अगस्त से शुरू कर दी है।

हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म के लिए एक बड़ा सेट भी लगाया गया है। फिल्म का कुछ हिस्सा अबु धाबी और रोमानिया में भी शूट किया जाएगा। फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय देंगे और अमिताभ भट्टाचार्य फिल्म के लिए गीत लिखेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.