Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम ने कहा- अच्छा दिखने का श्रेय नहीं ले सकती

353331-sonam-kapoorमुंबई| कान्स फिल्म महोत्सव में बीते दिनों जलवे बिखेर चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह अपनी सुंदरता का श्रेय खुद नहीं लेना चाहतीं। इसके लिए उन्होंने खानदानी गुणसूत्र, फैशन डिजाइनर, मेकअप कलाकार और फोटोग्राफरों का आभार व्यक्त किया।

सोनम कपूर ने उनकी फोटो लेने वाले फोटोग्राफरों को कहा थैंक्स

यह पूछे जाने पर की वह अपनी सुंदरता का श्रेय किसे देना चाहेंगी, सोनम कपूर ने कांस से ही एक वीडियो साक्षात्कार के दौरान संवाददाताओं से कहा, “मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती। मैं मानती हूं कि मेरी खूबसूरती का पहला श्रेय मेरे माता-पिता अनिल कपूर और सुनीता कपूर को जाता है। इसके बाद मेरा मेकअप करने वाली नम्रता सोनी, लॉरियल के सौंदर्य उत्पादों और मेरे लिए काम करने वाली रचनात्मक टीम को श्रेय दूंगी।”

 इसके बाद सोनम कपूर ने कहा, “मैं सभी फोटोग्राफरों को धन्यवाद देना चाहूंगी, जो मेरी तस्वीरें लेते हैं और उनका भी जिन्होंने मुझे जन्म दिया और मुझे यहां लाए।”

बॉलीवुड के एक अन्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की लुक के बारे में सोनम कपूर  ने कहा, “मुझे लगता है कि वह अद्भुत दिख रही थीं।” सोनम इस समय तीन फिल्में कर रही हैं। अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’, संजय दत्त की बायोपिक और उनकी बहन रिया कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.