Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल- ‘हर देश में मरते हैं सेना के जवान, रोज मरते रहेंगे’

बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सेना में लोग रोज मरेंगे ही, ऐसा कोई देश नहीं है जहां झगड़े में सेना का जवान नहीं मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी जब झगड़ा होता है तो आदमी मरता ही है। कोई ऐसी डिवाइस बताओ जिससे आदमी न मरे, कोई ऐसी चीज बनाओ जिससे गोली का कोई असर ही न हो।
हालांकि बाद में बीजेपी सांसद ने इस बयान पर माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि मैंने सेना का अपमान नहीं किया। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। आपको बता दें कि नेपाल सिंह यूपी के रामपुर से सांसद हैं।
आपको बता दें कि बीजेपी सांसद का बयान ऐसे समय में आया है जब पुलवामा में रविवार को सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के फिदायीन दल ने सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पर हमला कर दिया था। इसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे।
रविवार सुबह करीब 2 बजे आतंकियों का दल पुलवामा के लेथपोरा स्थित 185 सीआरपीएफ बटालियन के ट्रेनिंग सेंटर में घुस गया था। घुसते ही आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका और इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।