Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी और मायावती को बताया भारत का ‘डोनाल्ड ट्रंप’

83-BJP-senior-leaders-Subramanian-Swamy_5नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों के लिए अकसर चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जो भाजपा के लिए मुसीबत खड़ा कर सकता है। स्वामी ने ट्विटर फॉलोअर्स को उस समय हैरान कर दिया जब उन्होंने यूपी चुनाव को लेकर एक ट्वीट किया और उसमें नरेंद्र मोदी की जगह मायावती का नाम लिख दिया। इस ट्टीव में सुब्रमण्यम स्वामी ने मायावती की तुलना अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से कर दी। स्वामी ने ट्वीट किया, “मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में मायावती उसी तरह जीत दर्ज करेंगी, जिस तरह अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप ने की थी।”

जहां लोग इस बयान का मतलब समझने में लगे थे, स्वामी दूसरे मुद्दों पर ट्वीट करने लगे। कई लोगों ने स्वामी के इस ट्वीट को लेकर आपत्ति जाहिर की। बात बिगड़ती देख स्वामी ने ना सिर्फ ट्वीट डीलीट कर दिया बल्कि इसपर अपनी सफाई भी पेश की। कुछ घंटे बाद किए गए ट्वीट में उन्होंने गलती को सुधारते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर किए गए मेरे ट्वीट में मैं नमो (नरेंद्र मोदी का नाम लेना चाहता था)। गलती से मैने मायावती का नाम ले लिया। गलती पर अफसोस है।”

स्वामी के इस ट्वीट को देखकर कई भाजपा नेता तक हैरान रह गए थे कि आखिर स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना ट्रंप से क्यों की।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.