Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बी और इमरान हाशमी पहली बार एक साथ आ सकते हैं इस मूवी में नजर…

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म बदला में नजर आए हैं। इस फिल्म में बिग बी के साथ तापसी पन्नू नजर आईं है। ये कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म बेहद पसंद की जा रही है। अब लीजिए खबर आ रही है कि बिग बी जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म में दिखने वाले हैं। ये फिल्म भी कोर्टरूम ड्रामा फिल्म होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। इमरान पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम बर्फ होगा। हालांकि अभी कुछ तय नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि फिल्म का नाम खेल भी हो सकता है।

पोर्टल की माने तो इस फिल्म में अमिताभ एक जज की भूमिका निभाने वाले है। वहीं इस फिल्म को रुमी जाफरी डायरेक्ट करते हुए नजर आएंगे। वहीं इन सबके अलावा फिल्म में कई और स्टार्स दिखने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला भी दिखेंगे। ये भी फिल्म में काफी इंपोर्टेंट रोल करेंगे। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मई से शुरू हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बदला में बिग बी एक वकील के रोल में नजर आए हैं।

ऐसे में अब ये कोर्टरूम ड्रामा फिल्म फिर से कुछ धमाल मचाने वाली है। बदला की बात करें तो फिल्म में बिग बी ने बादल गुप्ता का रोल किया है। जो कि तापसी पन्नू का केस सुलझाते हुए दिखे हैं। इसके अलावा वो पिंक में भी वकील बन चुके है। इमरान की बात करें तो बीते दिनों ही वो चीट इंडिया में नजर आए थे। फिल्म देश में चल रहे एजूकेशन सिस्टम पर बेस्ड थी। हालांकि फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब ऐसे में पहली बार बिग बी और इमरान एक साथ फिल्म में दिखने वाले है। देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।