Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली 2 में होंगे किंग खान

Bollywood-Actor-Shah-Rukh-Khan1बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी फिल्म रईस की सफलता का जश्न मना रहे है. फिल्म में वे एक्शन पैक अवतार में दिखाई दिए थे. और अब शाहरुख़ खान अपनी रोमांटिक इमेज को पूरी तरह छोड़ना चाहते है. और खबरों की माने तो शाहरुख़ ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के सीक्वल बाहुबली 2 में नजर आ सकते है. जी हाँ सही सुना अपने. वैसे फिल्म बाहुबली 2 आने वाले 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, तमन्ना और अनुष्का शेट्टी जैसे कलाकार है. फिल्म का पहला भाग बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था और वही अब फिल्म के निर्देशक राजामौली ने इस फिल्म के दूसरे भाग को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए शाहरुख़ खान को अप्रोच किया है. शाहरुख़ खान ने फिलहाल इस बारे में कुछ जवाब नहीं दिया है. लेकिन राजामौली शाहरुख़ खान को मानाने में लगे हुए है.

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म बाहुबली 2 में शाहरख खान नजर आ सकते है. हालाँकि अभी यह जानकारी नहीं आई है. कि शाहरुख़ का रोल कितना बढ़ा होगा. फिलहाल अभी फिल्म को रिलीज होने में काफी समय है. जब तक फिल्म में शाहरुख़ के सीन तो शूट हो ही जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.