Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली और देवसेना कर सकते हैं दिसंबर में सगाई!

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ की लीड जोड़ी सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी जल्द ही बंधन में बंधने वाले है. जी हाँ… दोनों जल्द ही सगाई करने की तैयारियां कर रहे है. सुनने मे आया है कि दिसंबर में दोनों सगाई करने वाले है. कुछ समय पहले भी प्रभास और अनुष्का के अफेयर की चर्चा मीडिया में हुई थी. दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. हालाँकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. और अब दोनों स्टार्स की सगाई की खबरे सामने आ गयी है.

आपको बता दे इन दोनों ही स्टार्स की जोड़ी बाहुबली फिल्म के बाद से ही फेमस हो गयी थी. प्रभास और अनुष्का ने हर बार अपने रिश्ते के बारे में यही बताया है कि वह एक दूसरे के अच्छे दोस्त है. प्रभास और अनुष्का की पहली फिल्म ‘बिल्ला’ थी. इसके बाद दोनों स्टार्स की जोड़ी एक साथ फिल्म ‘मिर्ची’, ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में नजर आ चुकी है. प्रभास अपने रिश्ते को लेकर काफी पर्सनल है. इस बात पर प्रभात का कहना है कि, “मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना चाहता, कई लोग मुझसे मेरे अफेयर और शादी के बारे में पूंछते हैं लेकिन उन्हे समझना चाहिए. मेरी शादी के बारे में बात ना करें, मैं चाहता हूं कि मेरा जीवन निजी होना चाहिए, लेकिन मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा.”

फ़िलहाल प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ प्रोडक्शन में बिजी हैं जिसकी हैदराबाद में शूटिंग चल रही है. वही अनुष्का भी अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. वैसे आपको बता दे कि दोनों के अफेयर की खबर पक्की है. जो दिसंबर में एक रिश्ते में बदल जाएगी. हालांकि दोनों ही स्टार्स ने अबतक अपनी सगाई की खबर के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.