Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बलिया में जिला पंचायत सदस्य रेखा वर्मा एम्बुलेंस से पहुंची मतदान केन्द्र

बलिया। बलिया में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए मतदान गहमा-गहमी के बीच चल रहा है। कलक्ट्रेट में हो रहे मतदान के दौरान कई फर्जी मतदाता भी पकड़े गए। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। हालांकि, पुलिस आधा दर्जन फर्जी वोटरों को गाड़ी में बैठा कर कहां ले गई, यह पता नहीं चल सका।

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सुबह ग्यारह बजे से कलक्ट्रेट में होने वाले मतदान को लेकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाई गई है। कलक्ट्रेट के गेट पर जिला पंचायत सदस्यों के प्रमाण पत्रों व फोटो पहचान पत्र की सघन जांच के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है।

भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुप्रिया यादव व सपा प्रत्याशी आनंद चौधरी के पक्ष के नेताओं ने पूरा जोर लगा दिया है। सदस्यों को लग्जरी वाहनों से लेकर कलक्ट्रेट गेट तक छोड़ के जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे तक कुल 58 मतों में से 56 मत पड़ चुके थे। वार्ड नम्बर 55 की जिला पंचायत सदस्य रेखा वर्मा एम्बुलेंस से मतदान करने पहुंचीं। रेखा वर्मा बीमार बतायी जा रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.