Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ा हादसा: ग्रेटर नोएडा में लैंबॉर्गिनी-इको की हुई जबरदस्त टक्कर, हवा में कई बार पलटी कार

greater-noida-expressway-accident-lamborghini_650x400_51499629532नोएडा: ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर खतरनाक हादसे का वीडियो वायरल हुआ है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. तेज रफ्तार के कहर के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दूसरे से आगे निकलने की होड़ में इतना बड़ा हादसा हो गया. मरने वाला शख्स मारुति इको चला रहा था.

दरअसल, सड़क पर चल रही स्विफ्ट डिजायर ने आगे निकलने की होड़ में अचानक कट मारकर अपना लेन बदल लिया और इससे साथ में चल रही लैंबॉर्गिनी का संतुलन बिगड़ गया और वह अपने साथ चल रही इको कार से टकराई. स्पीड की वजह से टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इको दो या तीन बार हवा में पलटी और दूर जाकर गिरी. इसी में सवार ड्राइवर की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक-मारुति इको का ड्राइवर अरशद अहमद पूर्वी दिल्ली के मंडावली का रहने वाला था. हादसे के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही वह मर चुका था.

स्विफ्ट डिजायर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन लैंबॉर्गिनी का ड्राइवर अभी तक गिरफ्त से बाहर है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक- एक्सप्रेस वे पर सबसे ज्यादा हादसे लेन में न चलने और तेज रफ्तार की वजह से होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.