Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बंगाल में विधायक की गोली मार मर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल

बंगाल के नदिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार रात 8:30 बजे के करीब वह अपने विधानसभा क्षेत्र कृष्णानगर के एक सरस्वती पूजा पंडाल में गए हुए थे। वहां पूजा की तैयारियों का जायजा ले रहे थे और आसपास के लोगों से बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच नकाबपोश अज्ञात लोगों ने उन्हें बिल्कुल सामने से गोली मार दी।

जिला अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। गोली मारने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अभी तक किसी भी संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। सत्तारूढ़ तृणमूल के नेताओं का आरोप है कि भाजपा के इशारे पर सत्यजीत की हत्या की गई है। हालांकि इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस घटना से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि यह तृणमूल कांग्रेस की आपसी रंजिश का नतीजा है।