Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है ‘बिग 10 सेल’, डिस्काउंट के साथ फ्री में करें शॉपिंग

CareerBuilderई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के 10वीं सालगिरह के खास मौके पर बिग 10 सेल शुरू होने वाली है। इस सेल में स्मार्टफोन, पावरबैंक पर बंपर डिस्काउंट के साथ-साथ फ्री में खरीदारी करने का मौका भी मिलेगा।
यह सेल 14 मई से लेकर 18 मई 2017 तक चलेगी। यह सेल फ्लिपकार्ट की वेबसाइट और ऐप दोनों पर लगेगी। सेल के लिए एक कॉन्टेस्ट भी होगा जिसके तहत विनर को फ्री में खरीदारी करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट के बिग 10 सेल में  एचडीएफसी के के क्रेडिट कार्ड के साथ शपिंग पर करने पर कैशबैक भी दिया जाएगा।

बिग 10 सेल में मिलने वाले छूट
14 से 18 मई तक चलने वाले इस सेल में सैमसंग, लेनोवो, ओप्पो और वीवो के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान हर घंटे फ्री वाउचर भी दिए जाएंगे। हालांकि मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक की सेल 15 मई से शुरू होगी। सेल को लेकर फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णामूर्ति ने कहा है कि यह सेल बिग बिलियन डेज सेल से भी बड़ा होगा। कंपनी के द्वारा जारी वीडियो में कहा गया है कि यह केवल सेल नहीं, बल्कि उससे भी बड़ा है, हालांकि कंपनी कौन सा ऑफर दे रही है यह तो 14 मई को ही पता चलेगा।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.