Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने मचाया धमाल, बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ पार

aliyaबॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपने पहले वीकेंड पर धमाकेदार बिजनेस कर चुके है. और फिल्म ने कुल मिलकर लगभग 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने जहां अपनी रिलीजिंग के पहले दिन में 12.25 करोड़ का बिजनेस किया वही फिल्म ने शनिवार को भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा,और लगभग 14 करोड़ के आसपास बिजनेस किया.

जबकि शनिवार को 5 राज्यो के चुनावो का रिजल्ट आने का दिन था. बावजूद इसके बदीरनाथ की दुलहनिया अपना शानदार करने में कामयाब रही. वही सन्डे को भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी था और फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. फिल्म ने ऐसे में 3 दिन में कुल मिलाकर 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया. अब माना जा रहा है कि सोमवार होली वाले दिन के आंकड़े आने पर फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

वही फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का ख़िताब भी अपने नाम किया था आपको बता दे कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण धवन के साथ में आलिया भट्ट लीड रोल में है. इससे पहले वे 2 फिल्मो में साथ में काम कर चुके है. फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.