Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म “बद्रीनाथ की दुल्हनिया का चढ़ा जादू” किया 100 करोड़ का आकड़ा पार

713070वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया ने भारत में आखिरकार 100 करोड़ रूपए का बिजनेस कर लिया है. और भारत में इस साल 100 करोड़ का आकड़ां पर करने वाली बद्रीनाथ की दुल्हनिया चौथी फिल्म बन गई है. फिल्म ने बीते गुरुवार को लगभग ढाई करोड़ का बिजनेस कर 100.74 करोड़ रूपए काम लिए है. आपको बता दे कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी.

फिल्म को फेस्टिवल सीजन होने का अच्छा फायदा मिला और फिल्म ने 14 दिनों में 100 करोड़ के आकड़े को छू लिया. आपको बता दे कि फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2014 में आई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल है. दोनों ही फिल्म में आलिया और वरुण की जोड़ी नजर आई.

करण जोहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. फिल्म जहाँ भारतीय बाजार में अच्छा बिजनेस कर रही है वही फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में भी अच्छी पकड़ बना रखी है. खबरों कि माने तो फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान ने फिल्म के तीसरे पार्ट की भी घोषणा कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.