Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म निर्देशक फराह के ‘मैनरलेस’ ट्वीट पर कपिल ने दिया करारा जवाब…

हाल ही में बॉलीवुड निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने कपिल शर्मा को उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ की स्क्रीनिंग का इंवीटेशन व्हाट्सएप पर भेजने के लिए ‘मैनरलेस’ कहा था। फराह ने कपिल के लिए गुस्से से भरा ट्वीट पोस्ट किया था। अब इस मामले में कपिल शर्मा ने अपना जवाब दिया है।

कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा कि गुरुवार को उनका शो था जिस तरह से उन्होंने सही समझा, फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों को इंवाइट किया था। स्क्रीनिंग पर ज्यादातर कास्ट क्रू, उनके दोस्त और परिवार के लोग ही मौजूद थे। उन्हें यकीन है कि फिल्म जगत से जुड़े उनके दोस्त बाद में ही सही उनकी फिल्म जरूर देखेंगे।
 वहीं फिल्म फिरंगी के निर्देशक राजीव ढींगरा भी कपिल शर्मा के बचाव में सामने आए। उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा एक अच्छे इंसान हैं। पता नहीं क्यों इनके बारे में लोग इतनी नेगेटिव बातें कर रहे हैं। उन्हें इस तरीके से क्यों ट्रीट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कपिल की ऐसे आलोचना करना बिल्कुल सही नहीं है।
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में कपिल ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को बुलाया था। खबर आई थी कि उन्होंने फराह को व्हाट्सएप पर इंवीटेशन भेजा था जिसपर फराह ने गुस्सा जताया था। उन्होंने अपने ट्वीट में उन लोगों को बातें सुनाई थी जो व्हाट्सऐप करके पार्टियों या प्रीमियर में इंवाइट भेजते हैं। हालांकि फराह ने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा कपिल शर्मा की तरफ ही था।