Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का मासूमियत से भरा गाना ‘मैं अगर’ हुआ रिलीज…

Captureअब सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का एक और गाना जारी किया गया है. गाने की पहली लाइन है- ”मैं अगर सितारों से चुराके लाऊं रोशनी, हवाओं से चुराके लाऊं रागिनी…” पहले गाने की ही तरह सलमान इसमें भी मासूमियत भरे अंदाज में दिखे हैं. पहले जारी गानों में वे कभी भाई के साथ मस्ती करते नजर आए थे, तो कभी सबको रुला गए थे.

गौरतलब है कि सलमान खान की यह फिल्‍म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है, जिसमें सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के अलावा चीनी एक्‍ट्रेस झू-झू भी नजर आएंगी.
  
गौरतलब है कि य‍ह फिल्‍म दुनिया के 50 देशों 9000 से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज होने वाली है. स्‍क्रीन्‍स के मामले में सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ भारत और दुनिया भर में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी.
 
वहीं फोर्ब्‍स मैग्‍जीन का का मानना है कि सलमान खान की यह नई फिल्‍म कमाई के मामले में उनकी पिछली फिल्‍मों के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. फोर्ब्‍स मैग्‍जीन में प्रकाशित लेख में फिल्‍म एनलिस्‍ट, एग्‍जीबीटर्स के साथ किए गए एक सर्वे के अनुसार सलमान खान और निर्देशक कबीर खान की यह फिल्‍म पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो सकती है. फोर्ब्‍स मैग्‍जीन में छपे इस लेख के अनुसार उम्‍मीद की जा रही है कि सलमान की यह फिल्‍म भारत में 350 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी.
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.