Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म टॉयलेट के ACTOR की दीवानी हुई टाइगर…की ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की खूबसुरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में जो कि अभी हाल ही में इंस्टाग्राम से जुडी हुई हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कैटरीना ने अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. आपको बता दे कैटरीना कैफ जो की अभी फ़िलहाल सलमान खान के संग में अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन फिर भी बीच-बीच में वह समय निकालकर अपने फोटोज से सोशलमीडिया साइट्स पर धमाल मचाते ही रहती है.

कैटरीना कैफ के लिए यह कहना भी गलत नहीं होगा की साल 2017 कैटरीना कैफ के लिए काफी लक्की साबित हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में एक बड़ी बात कही है.

दरअसल कैटरीना ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना और अक्षय काफी खुश नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “अक्षय तुम सही थे, तुम मुझसे कहीं अच्छी तस्वीरें लेते हो. फाइनली लंबे समय के बाद एक खूबसूरत फोटो…लव यू अक्षय….

कैटरीना और अक्षय ने यूं तो बॉलीवुड में कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन हाल में दोनों की एक साथ कोई फिल्म नहीं आई है. हालांकि अक्षय ने कुछ ही दिनों पहले अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक  प्रेम कथा’ से सफलता का स्वाद चखा है, वहीं कैटरीना भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जल्द ही नजर आएगीं.