Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

vote-do-you-like-srk-anushka-sharmas-film-title-jab-harry-met-sejal-0002शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के पांचवे ट्रेल के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है।
पोस्टर में शाहरुख और अनुष्का मस्त-मौला अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही पोस्टर में अनुष्का शर्मा की रिंग भी है जिसे उन्होंने फिल्म में खो दिया है।दर्शक 4 अगस्त को शाहरुख और अनुष्का की मजेदार केमेस्ट्री सिनेमाघरों में देख सकते हैं। शाहरुख अक्षय कुमार की फिल्म से टक्कर लेने वाले थे लेकिन रिलीज से कुछ ही महीने पहले उन्होंने ‘जब हैरी मेट सेजल’ की रिलीज डेट बदल दी।
शाहरुख को अंदाजा है कि इससे उनकी फिल्म को फायदा होगा क्योंकि उन्हें स्वतंत्रा दिवस के अलावा रक्षा-बंधन की भी छुट्टियां मिलेंगी। इसके अलावा यूके, नॉर्थ अमेरिका और मिडिल ईस्ट में फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स यश राज को मिले हैं। अब इन जगह यश राज ही फिल्म रिलीज करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.