Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फरीदाबाद में गौरक्षकों की गुंडागर्दी का मामला: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी, दो आरोपी निकले सगे भाई

फरीदाबाद में शनिवार को हुए गौ रक्षकों की गुंडागर्दी के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आयुक्त डॉ हनीफ कुरैशी के निर्देश पर डीसीपी एनआईटी आस्था मोदी की देखरेख में एसएचओ मुजेसर  विनोद कुमार की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि बीते शनिवार को भैंस का मीट ले जा रहे युवकों को गोमांस ले जाने के शक पर बाजरी गांव के नजदीक कुछ लोगों ने मारपीट की थी. आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत शनिवार को मुकदमा दर्ज किया गया था. मारपीट के दौरान  बनाई गई वीडियो के आधार पर दो युवकों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तार हुए आरोपियों में लखन पुत्र बलराम निवासी पीर कॉलोनी पाली, दिलीप पुत्र बलराम निवासी पीर कॉलोनी पाली. उपरोक्त दोनों युवकों सगे भाई हैं और राम कुमार पुत्र अजीत सिंह निवासी पाली गांव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. पूछताछ व तफ्तीश के आधार पर मारपीट में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़े: दुनिया की कोई ताकत कश्मीर मुद्दे का हल निकालने से रोक नहीं सकती : राजनाथ सिंह

बता दें कि बीते शनिवार को दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद में गौरक्षकों की गुंडागर्दी का एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया था. आजाद नाम के एक विकलांग ऑटोड्राइवर और उसके परिवार के ही 4 लोगों को गाय का मांस ले जाने शक में गौरक्षकों ने बेदर्दी से पीटा था.