Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पैडमैन की इस एक्ट्रेस के पहले पीरियड पर घर में हुआ था जश्न

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस कहीं जाने वाली राधिका आप्टे जल्द ही पैडमैन मूवी में नजर आने वाली है इस मूवी को लेकर अभी से इनकी काफी तारीफ़ की जा रहीं है जिसे देखो वो इनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। आपको बता दें की इस मूवी में राधिका अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आने वाली है। अभी हाल ही में मूवी के प्रमोशन के समय राधिका ने कुछ बातें कही और पीरियड्स को लेकर अपनी कुछ स्टोरीज बताई। उन्होंने बताया की जब पहली बार वे पीरियड्स में हुई थी तब उन्हें गिफ्ट के तौर पर घरवालों से रिस्‍ट वॉच मिली थी वहीँ उनके घर में इस बात का जोरो से जश्न भी मनाया गया था। आपको पता हो पैडमैन मूवी लड़कियों के पीरियड्स के बारे में बहुत कुछ बताती है जिसे देखकर शायद आज के समय में थोड़ा बदलाव आ जाए।

आज के समय में भी कई महिलाए कपड़े का उपयोग करती है जो उनकी सेहत के लिए हानिकारक होता है इस वजह से इस मूवी में सैनेटरी नैपकिन का उपयोग ज्यादा अहम बताया गया है। ये मूवी एक सत्य घटना पर आधारित है जिसके लीड हीरो अरुणाचलम मुरुगनाथम है जिनकी लाइफ की कहानी इस मूवी में दिखाई गई है। अक्षय कुमार, राधिका आप्टे, सोनम कपूर इस मूवी में साथ नजर आने वाले है। यह मूवी 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है।