Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी की हत्या मामले में फरार मुख्य आरोपित गिरफ्तार

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमार मंगलम की पत्नी किट्टी मंगलम (70) की हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित को वसंत विहार पुलिस थाना ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस टीम ने 920 ग्राम के सोने और चांदी के आभूषण भी बरामद कर लिये हैं, जो घर से चुराए लूटे गये थे। इस मामले में घर में धोबी का काम करने वाला एक आरोपित राजू और उसके साथी राकेश को पुलिस ने अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया था।

तीसरा मुख्य आरोपित काफी दिनों से पुलिस की पकड़ से फरार था। दक्षिण-पश्चिम जिले के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि छह जुलाई को वसंत विहार थाना क्षेत्र में लूटपाट के इरादे से, इन लोगों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर पर धावा बोला था। लूटपाट के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी किट्टी मंगलम की हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों फरार हो गए थे।

पुलिस ने नौकरानी के बयान पर धोबी का काम करने का आरोपित राजू और उसके साथी राकेश को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि फरार चल रहे तीसरे आरोपित सूरज की तलाश के लिये अलग-अलग टीम बनाई गई थीं। पुलिस टीम ने उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। जिसकी लोकेशन जयपुर और मध्य प्रदेश में आई।

पुलिस टीम ने छापेमारी की। काफी प्रयास के बाद पुलिस टीम ने मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से तीसरे आरोपित को भी दबोच लिया। आरोपित कब्जे से घर से चुराए गए सोने के आभूषण, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया। फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published.