Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी से मिले मुस्लिम नेता, गौ हत्या और लव जिहाद जैसे कई अहम मुद्दों पर उठे सवाल

483907-modi (1)देश में गौ हत्या और लव जिहाद के नाम पर बनाए जा रहे माहौल के खिलाफ मुस्लिम प्रतिनिधिमंडल पीएम मोदी से मिलने पहुंचा। जमियत उलमा-ए-हिन्द के नेतृत्व में 9 मई को हुई इस मुलाकात में मुस्लिमों से जुड़े कई अहम मुद्दे उठाए गए। इस प्रतिनिधिमंडल ने मुस्लिम समुदाय और सरकार के बीच आ रही खाई पर चिंता जताई।
मुंबई के रहने वाले जाहिर काजी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि लोगों ने अलग-अलग ढंग से अपनी बात रखी, लेकिन मुद्दा यही था कि समुदाय को लगातार टारगेट बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं गौ हत्या और लव जिहाद के नाम पर डर का माहौल बनाया जा रहा है। 

प्रतिनिधिमंडल को पीएम मोदी ने आश्वासन दिया और कहा कि वे भी समुदाय की बात को गंभीरता से ले रहे हैं और उनके विकास के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि देश में कोई भी डर का न जीए। पीएम मोदी ने कहा कि न्यू इंडिया को बनाने में मुस्लिम समुदाय की अहम भूमिका है। 

प्रतिनिधिमंडल ने भी पीएम मोदी को देश की सुरक्षा के लिए वादा किया और कहा कि मुस्लिम समुदाय भारत के खिलाफ किसी साजिश को सफल होने की अनुमति नहीं देगा। इस बीच तीन तलाक और कश्मीर में उठे हालातों पर भी जिक्र हुआ। पीएम मोदी के लिए कहा गया कि वे ही कश्मीर में शांति बहाल कर सकते हैं। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि वे तीन तलाक पर राजनीति न होने दें और इसको लेकर सही कदम उठाए।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.