Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘पिंक’ के रिमेक ‘निरोकोंडा परवाई’ के गाने में नज़र आएंगी कल्कि

कल्कि कोचलिन की लंबे समय से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की तमन्ना पूरी हो गई है। इस फ़िल्म के जरिये कल्कि को एक स्पेशल रोल मिला है.फ़िल्म में एक स्पेशल गाने में कल्कि नज़र आएंगी.जिसे सुपरस्टार अजित अभिनीत फिल्म निकरोंडा पारवई के लिए शूट किया गया था। ये फ़िल्म पिंक की रिमेक है.

इस फ़िल्म में कल्कि एक गाने में नज़र आएंगी.गाने में मलेशिया के रैपर यूनोहू द्वारा गाए गए कुछ रैप अंश भी हैं। गाने में अपनी आवाज उधार देने के अलावा, यूनुहो गाने में दिखाई भी देंगी. गांव को कम्पोज़ किया है बेहद टैलेंटेड इलैयाराजा के बेटे, युवान शंकर ने.

सूत्रों की मानें,कल्कि के इस सांग में एक मौका ऐसा भी आता है जब इसमे फ़िल्म के मुख्य कलाकार भी नज़र आएंगे,जिसमे अजित और श्रद्धा श्रीनाथ शामिल हैं। इस गाने को पिछले महीने ही शूट किया गया था। ”

एच विनोथ द्वारा निर्देशित अजीत की निर्कोंडा परवाई बॉलीवुड की हिट फिल्म पिंक की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म की शूटिंग एक सप्ताह पहले हैदराबाद में हुई थी और वर्तमान में टीम पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में व्यस्त है।

फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.